विदेशी पहलवान से पटखनी खाने के बाद बदला लेना चाहती हैं राखी सावंत

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 07:21 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): पंचकूला में रविवार को ग्रेट खली रिटर्न शो में डांस परफार्मेंस के दौरान राखी सावंत को एक विदेशी महिला रेसलर ने उठाकर पटक दिया था, जिसके बाद राखी को हस्पताल ले जाया गया। राखी अब अंबाला में आराम कर रही हैं। राखी ने कहा बाबा राम रहीम के इलाके में है यह तनुश्री दत्ता या हैश मीटू वालों का षड्यंत्र हो सकता है और राखी इसको लेकर बदला चाहती है कि खली की महिला रेसलर बुलबुल या फोगाट सिस्टर्स इसका बदला ले।

PunjabKesari

बता दें कि राखी सावंत कल पंचकूला में घायल हो गयी थी। एक विदेशी महिला रेसलर ने उन्हें उठाकर रिंग में पटक दिया था, यह सब एक डांस परफार्मेंस के दौरान हुआ था। उसके बाद राखी को हस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अभी भी राखी की तबियत पूरे तरीके से ठीक नहीं हुई वो अंबाला में आराम कर रही हैं। अंबाला में राखी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उसे समझ नहीं आया कि विदेशी महिला रेसलर ने उसे क्यूं उठाकर निचे फेंक दिया। राखी ने कहा वो बाबा राम रहीम के इलाके में है। यह तनुश्री दत्ता या हैश मीटू वालो का षड्यंत्र हो सकता है। राखी ने बदले की भी मांग की है वो चाहती है कि फोगाट सिस्टर्स या बुलबुल इसका बदला ले।

राखी सावंत को अंबाला में डाक्टर्स भी लगातार चेक करने के लिए आ रहे हैं। ग्रेट खली भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे व हाल जाना। राखी को व्हील चेयर के सहारे ही डाक्टर्स के पास चेकअप के लिए ले जाया जा रहा है। राखी सावंत से हमने पूछा कि कहीं यह पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं। इस पर राखी ने कहा वो मर भी जाए तब भी सभी को पब्लिसिटी स्टंट ही लगेगा। वहीं इस मामले पर ग्रेट खली ने कहा कि इस तरह के हादसे अक्सर होते रहते हैं, राखी से उनकी बात हुई है अब ठीक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static