श्रीलंका के प्रधानमंत्री तीन दिवसीय दौरे पर आज आएंगे भारत ( पढ़ें 18 अक्टूबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 05:23 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधरः श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे गुरुवार को तीन दिवसीय दौरे पर भारत आएंगे। उनका दौरा मीडिया में आई इन विवादास्पद खबरों के बीच हो रहा है, जिनमें कहा गया है कि श्रीलंका के राष्ट्रपति ने भारत की खुफिया एजेंसी रॉ पर उनकी हत्या करवाने के आरोप लगाए हैं। जानकारी के अनुसार, विक्रमसिंघे शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई मुद्दों पर बातचीत करेंगे।

राष्ट्रीय-
गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज करेंगे भारत-पाक बॉर्डर का दौरा 
PunjabKesari
गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज को बीकानेर में भारत-पाक सरहद पर जाएंगे। यहां सीमा सुरक्षा बल के सेक्टर मुख्यालय पर अायोजित बड़े खाने के अायोजन में शामिल होंगे। अगले दिन वह बीएसएफ के शस्त्र पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। वह भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर की चौकियों का निरीक्षण करने के लिए भी जाएंगे। 

गोवा भाजपा के सहयोगी दलों के नेता आज अमित शाह से करेंगे मुलाकात 
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गोवा में भगवा पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन के प्रमुख घटकों की दिल्ली में बुधवार को होने वाली बैठक अब गुरुवार को होगी। एक मंत्री ने यह जानकारी दी। माना जा रहा है कि इस बैठक में शाह भाजपा के सहयोगियों के साथ प्रदेश की मौजूदा सियासी स्थिति पर चर्चा करेंगे। 

पंजाब- 

सांझा अध्यापक मोर्चे की तरफ से आज पंजाब सरकार के पुतले जलाने का फैसला 

PunjabKesari
पंजाब सरकार द्वारा पिछले 10 सालों से सरकारी स्कूलों में जिम्मेदारी के साथ सेवाएं निभा रहे एस. एस. ए. /रमसा अध्यापकों की तनख्वाह में 65 प्रतिशत की कटौती किए जाने के विरोध में सांझा अध्यापक मोर्चे द्वारा 18 अक्तूबर को रावण रूपी पंजाब सरकार के पुतले जलाने का फैसला किया गया है। 

खेल-
आज के मैच 
PunjabKesari
क्रिकेट: पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा टेस्ट, तीसरा दिन) 
कबड्डी: हरियाणा स्टीलर्स बनाम डाबांग दिल्ली के.सी.
कबड्डी: गुजरात फॉर्च्यूनियंस बनाम पुनेरी पाल्टन


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News