ओछी हरकतों पर उतरे आतंकी, सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के फोटो जारी कर दे रहे धमकी

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 07:52 PM (IST)

श्रीनगर: आतंकवादी पुलिसकर्मियों को धमकाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। जहां एक तरफ वे कश्मीरी पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनका कतल कर रहे हैं वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ तस्वीरें जारी कर फलिसकर्मियों और अधिकारियों को नौकरी छोडऩे के लिए भी चेतावनियां देना शुरू कर दी हैं। इस काम में सबसे आगे हिजबुल मुजाहीदीन है। हिज्ब ने ऐसे 30 पुलिसकर्मियों को अपनी हिट लिस्ट में रखा है जिन्हें नौकरी छोडऩे को कहा है। 

PunjabKesari

हैरानगी की बात है कि जिस तरह से सुरक्षाबल मोस्ट वांटेड आतंकियों की सूचि जारी करती आए हैं ठीक उसी प्रकार से अब आतंकियों ने भी ऐसे अधिकारियों की सूचि बना ली है जो आतंक निरोधी अभियानों में सक्रिय भूमिका में हैं। यह अधिकारी और जवान ज्यादात्तर दक्षिण कश्मीर के हैं। अनंतनाग, पुलवामा और कुलगाम के रहने वाले हैं। पुलिसकर्मियों को कहा गया है कि या तो वे नौकरी छोड़ दें अन्यथा परिणाम भुगतने को तैयार रहें।

 

PunjabKesari
हिज्बुल को भी मिल रही धमकी

मजेदार बात यह है कि पुलिसकर्मियों को धमकाने वाले हिज्बुल को भी धमकियां मिल रही हैं। शोपियां टाइगर्स करके एक अज्ञात संगठन ने हिज्बुल को कहा है कि अगर उसने पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों को निशाना बनाना बंद नहीं किया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। आगे कहा गया कि आतंकी जहूर ठोकर का भाई सीमा सशस्त्रबल में है। जीनत उल इस्लाम का भाई पुलिस में है। कई आतंकियों के परिजन पुलिस और सेना में हैं। हिज्ब पुलिसकर्मियों को और उनके रिश्तेदारों को निशाना बनाना बंद करे।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News