I Phone XS के लिए एप्पल स्टोर के बाहर लाइन में लगे लोग

9/22/2018 2:07:47 AM

सिंगापुरः सिंगापुर में नए आईफोन XS खरीदने के लिए लाइन में लगे लोगों को पावर बैंक देने से स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवई ने सड़कों पर अपने पावर बैंक की सड़कों पर प्रदर्शनी की। कंपनी ने आज सुबह लंदन में एक रस वैन के साथ सामान मार्केटिंग प्रदर्शनी का आयोजन किया। यहां एप्पल के निशान के साथ बिजली और शराब दोनों पेश किये।

PunjabKesari

हुवेई ने सिंगापुर में यह प्रदर्शनी कल रात 11 बजे आयोजित किया था। इसमें 200 लोगों को 10 हजार MH का हुवेई पावर बैंक दिया गया। स्टंट में मौजूद कर्मियों ने बताया, यह एक पावर बैंक है, इसकी आपको जरूरत पड़ेगी।

PunjabKesari

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवेई दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन सेल करने वाली कंपनी एप्पल को छोड़कर लोकप्रियता में उससे आगे निकल गई है और स्टंट मीडिया को ध्यान में रखते हुए हुवेई के ग्राहक परेशान हैं कि एप्पल कंपनी अपने ग्राहकों को पावर बैंक फ्री में दे रही है।

PunjabKesari

स्मार्टफोन निर्माता दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन विक्रेता के रूप में ऐप्पल को पीछे छोड़कर लोकप्रियता में बढ़ गया है। जबकि स्टंट मीडिया के ध्यान को हासिल करने के लिए निश्चित है, कुछ हूवेई ग्राहक परेशान हैं कि कंपनी ऐप्पल ग्राहकों को अपने उत्पादों के बजाय मुफ्त उत्पाद दे रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News

static