Honda की इस अपकमिंग कार के फीचर्स का हुआ खुलासा

8/16/2018 9:39:19 AM

जालंधर- वाहन निर्माता होंडा Civic कार के फेसलिफ्ट वर्जन को भारत में लांच करने वाली है। वहीं लांचिंग से पहले इस कार के फीचर्स का खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि 2019 सिविक के एक्सटीरियर में बदलाव हैं और इसमें नया फ्रंट विंग है जोकि क्रोम बार की बजाए पियानो ब्लैक फिनिश से लैस है। फ्रंट बंपर पुराने मॉडल से ज्यादा एंगुलर है और इसमें क्रोम का इस्तेमाल दिखेगा। फॉग लैम्प हाउसिंग्स और रियर बंपर के लिए क्रोम स्ट्रिप दिखेगी।

PunjabKesariकीमत 

होंडा सिविक फेसलिफ्ट मॉडल को कंपनी 2019 के फर्स्ट हाफ में लांच कर सकती है। इसकी कीमत 16 से 20 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद है। वहीं लांच के बाद भारत में इसका मुकाबला Skoda Octavia, Toyota Corolla Altis और Hyundai Elantra कारों से होगा।

PunjabKesariपावर डिटेल्स

नई सिविक फेसलिफ्ट में 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन हो सकता है जोकि 140 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट करेगा। इसके साथ ही एक 1.6 लीटर डीजल इंजन का भी आॅप्शन होगा जोकि 120 हॉर्सपावर की पावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। CR-V की तरह डीजल मॉडल को होंडा 9 स्पीड आॅटोमैटिक से लैस करेगी।

PunjabKesari

फीचर्स 

होंडा सिविक के फेसलिफ्ट मॉडल में होंडा ने अपडेटेड 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि एपल कारप्ले और एंड्रॉयड आॅटो से लैस है। इसमें इंटरनैशनली, नया 'स्पोर्ट' ट्रिम भी आॅफर किया जाता है जो कि 18 इंच अलॉय वील्ज, स्प्लिटर स्टाइल रियर बंपर, रियर स्पॉइलर से लैस है।

PunjabKesari

अाधुनिक फीचर्स 

इस नए मॉडल में कोलिजन वॉर्निंग, आॅटोमैटिक ब्रेकिंग, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल आदि सेफ्टी फीचर भी होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static