बजाज लाया कम कीमत में नया Pulsar Classic 150

जालंधरः दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी पल्सर रेंज में एक और  बाइक को शामिल करते हुए बजाज पल्सर 150 क्लासिक को लांच कर दिया है। इस बाइक की सबसे बडी खासियत यह है कि इसे पल्सर 150 से 10,120 रुपए कम कीमत में लांच किया गया है। बजाज के इस एडिशन की मुंबई में एक्स शोरूम कीमत 67,437 रुपए रखी गई है। इस क्लासिक एडिशन में टैंक एक्सटेंशन और बॉडी ग्राफिक्स नहीं हैं। फिलहाल बजाज ने इस बाइक को सिर्फ महाराष्ट्र में लांच किया है, जल्द ही बाकी राज्यों में भी ये बाइक पहुंचाई जाने लगेगी। 

PunjabKesariकलर अॉप्शन की बात करें तो बजाज पल्सर 150 क्लासिक बाइक को केवल ब्लैक कलर अॉप्शन में उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक के सभी पुर्ज़े भी ब्लैक कलर में हैं, इसीलिए इस बाइक का नाम क्लासिक रखा गया है। बजाज की यह बाइक सबसे सस्ती बन गई है और इसके बाद दूसरे नंबर पर पल्सर 135 एलएस है।

PunjabKesari

इंजनः

इंजन की बात करें तो पल्सर क्लासिक 150 में रियर डिस्क वेरियंट की तरह 149सीसी पावर, एयर कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर बीएसआईवी इंजन लगा है, जो 8000 rpm पर 14 bhp की पावर और 6000 rpm पर 13.4 Nm पीक का टॉर्क जनरेट करता है। 

PunjabKesari
फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्रेकिंग के लिए इसमें 240एमएम फ्रंट डिस्क और 130एमएम रियर ड्रम ब्रेक हैं। इसके अलावा इस बाइक के चेसिस, गियरबॉक्स और सस्पेेंशन को भी दिया गया है। भारत में इस बाइक का मुकाबला सीधा हीरो अचीवर और होंडा यूनिकॉर्न जैसी बाइक्स से होगा। 

  

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED बजाज ने लांच किया Pulsar का 125cc मॉडल, जानें खासियतें