जवानी में ही बूढी हो गई हैल्थ ब्लागर, अब लोगों को कर रही सचेत (pics)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 01:50 PM (IST)

मेलबर्नः  आधुनिक दौर में  भागदौड भरी जिदंगी के चलते लोग जहां तनावग्रस्त रहने लगे हैं वहीं चिढ़चिढ़ेपन कारण अपने खानपान में भी लापरवाही बरत रहे हैं। इसका खमियाजा उन्हें कभी न कभी भुगतना भी पड़ता है। एेसा ही   मामला सामने आया है एक एेसी युवती को जो जवानी में बूढ़ी दिखने लगी है।   जी हां, अमरीका में एक 28 साल की लडकी है जो कुछ ही दिनों में देखते-देखते बूढी हो गई।

PunjabKesariहैरानी की बात है कि बेथानी उगते नाम की ये लडकी खुद एक हैल्थ ब्लॉगर है, लेकिन खान-पान में लापरवाही की वजह से इस लडकी की सारी हड्डियां उभरकर दिखने लगी। बेथानी ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए लिखा कि, 15 साल की उम्र में मुझे पेट में तकलीफ होती थी। मै समय पर खाना नहीं खाती थी। इससे मेरे पेट में गैस बनने की बिमारी होने लगी। 
PunjabKesari
खान-पान में लापरपाही के कारण उसका स्वास्थ्य गिरता गया और वह एेसी बीमारी की शिकार हो गई जिसके बाद वह कुछ ही दिनों में बूढ़ी नजर आने लगी। बेथानी उगते
का कहना है कि वह खुद को आइने में देखकर डरने लगी थी। बेथानी ने अपनी कहानी शेयर करते हुए लोगों से गुजारिश की है कि वे समय रहते अपने खाने-पीने को लेकर सजग हो जाएं ताकि वे उसकीतरह किसी भयानक बीमारी का शिकार होने से बच सकें। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News