जानें, कौन है BJP प्रवक्ता पर जूता फेंकने वाला डॉ. भार्गव, 2 दिन पहले FB पर निकाली थी भड़ास

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा के मुख्यालय में गुरुवार को भार्गव शक्ति नाम के शख्स ने पार्टी प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिंह राव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जूता फेंका जो संयोग से उनको नहीं लगा। भार्गव शक्ति पेश से डॉक्टर हैं और कानपुर के रहने वाले हैं। भार्गव ने दो दिन पहले अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट भी लिखी थी। भार्गव ने लिखा कि पीएसयू कर्मचारियों की खुदकुशी के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने खुद को विसल ब्लोअर बताया है। भार्गव ने फेसबुक पर लिखा कि 2014 में नमो ने कहा कि न खाऊंगा न खाने दूंगा लेकिन 2019 में सरकार ने भ्रष्टाचार पर कुछ नहीं कहा। भार्गव के फेसबुक पेज से पता चलता है कि वह शहर की लाल इमली मिल के बंद होने में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर लगातार संघर्षरत है। उन्होंने लिखा कि पिछले तीन साल से अब तक 14 कर्मचारी सुसाइड कर चुके हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

11.5 करोड़ में खरीदे थे 3 बंगले
शक्ति भार्गव ने 3 बंगले खरीदे थे, जिसके लिए उसने अपने खाते से 11.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया थाछ उसने ये बंगले अपनी पत्नी, बच्चे व रिश्तेदार के नाम पर खरीदे थे। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक, 2018 में तीन दिन चले सर्च ऑपरेशन के दौरान भार्गव के ठिकानों से 28 लाख रुपए कैश और 50 लाख रुपए कीमत की ज्वैलरी बरामद हुई थी। हालांकि इश दौरान वह 10 करोड़ से ज्यादा रकम की कमाई का स्त्रोत नहीं बता पाया था।
PunjabKesari
मां ने कहा- मेरे साथ नहीं रहता भार्गव
शक्ति भार्गव की मां दया भार्गव ने बेटे को मानसिक रूप से परेशान बताते हुए कहा कि वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि शक्ति उनके साथ नहीं रहता। वहीं बेटे को बचाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब हमारा उससे कोई संबंध नहीं है, हम उससे मिलते भी नहीं हैं। शक्ति भार्गव की पत्नी भी खुद एक डॉक्टर हैं।


PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से टिकट देने पर भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, नरसिंह राव संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, उनके बायीं ओर भाजपा के महासचिव भूपेन्द्र यादव बैठे थे तभी भार्गव ने जूता मारा। भार्गव को पकड़कर आई पी एस्टेट थाने ले जाया गया जहां पुलिस के उच्चाधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News