VIDEO : एक हाथ में स्टीयरिंग, दूसरे में बीयर... 2 बीजेपी नेताओं की मौत के मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार 10 अप्रैल को फ्लाइंग एकेडमी के छात्रों की स्टंटबाजी के चलते BJP के दो वरिष्ठ नेताओं की मौत हो गई थी। इस हादसे में दो नेताओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हुए थे। जिसका जिला अस्पताल में इस समय इलाज चल रहा है। वहीं इस हादसे को लेकर गुना एसपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

नशे में थे कार चालक?
हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जांच में पता चला कि ट्रेनी पायलट्स शराब के नशे में कार चला रहे थे। इसी बीच बीयर कैन गिरकर ब्रेक पैडल के नीचे फंस गई और कार कंट्रोल नहीं हो पाई। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बाइक पर बैठे दो बीजेपी चपेट में आ गए। हादसे के वीडियो में भी बाइक से चिंगारियां निकलते हुई दिख रही हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक 200 मीटर तक उछलकर दूर जा गिरी और उसके दो टुकड़े हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। 

वहीं गुना के पुलिस स्टेशन में प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से दर्ज की गई एफआईआर में भी लिखा है कि कार चालक 27 वर्षीय सौरभ यादव और उनके साथी प्रशिक्षु पायलट 24 वर्षीय आभास शांडिल्य 'नशे' में थे। गुना एसपी संजीव सिन्हा ने कहा कि जांच चल रही है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि युवक शराब के नशे में कार से स्टंट कर रहे थे। बीजेपी नेता कमलेश यादव, आनंद मगराना और मनोज धाकड़ बीजेपी के लोकसभा कार्यालय के बाहर अपने दो पहिया वाहनों पर बैठे हुए थे। तभी तेज गति में सामने से आ रही SEDAN (कार) TS 08 JB 5420 ने उन्हें टक्कर मार दी। 

PunjabKesari

नोएडा और हैदराबाद के रहने वाले आरोपी
बता दें कि सौरभ यादव नोएडा के रहने वाले हैं, और उसके साथी आभास शांडिल्य हैदराबाद के रहने वाले है। दोनों को गुरुवार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया है।  हादसे की खबर मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया देर रात जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। ज्योतिरादित्य ने डॉक्टर्स से चर्चा करने के बाद घायल मनोज धाकड़ के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए थे।

गुना में फ्लाइंग एकेडमी के ट्रेनी पायलट्स की लापरवाही से हुए सड़क हादसे में दो भाजपा नेताओं की मौत के बाद मातम पसर गया। भाजपा जिला मंत्री आनंद रघुवंशी के शव को बीजेपी के ध्वज में लपेटकर अंतिम यात्रा निकाली गई। अंतिम यात्रा में ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत तमाम भाजपा नेता शामिल हुए। ज्योतिरादित्य सिंधिया मुक्तिधाम पहुंचकर अंतिम संस्कार तक रुके। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने X पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - "रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई, आप दोनों की कमी हमेशा खलेगी। ॐ शान्ति"
 

Trainee Pilots of Guna based flying academy ruined 3 @BJP4MP leaders on Road,out of them two BJP leaders are dead.
Its a case of Hit & Run..CCTV footage declared whole story.@DrMohanYadav51@CMMadhyaPradesh@JM_Scindia @DrKPSinghYadav @guna_police @CollectorGuna@JansamparkMP pic.twitter.com/1etVQfZOtT

— Vikas Dixit © (@Vikas_aajtak) April 10, 2024


शहर के लोगों ने बताया कि सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। रात होते ही युवा अपने वाहनों को लेकर सुनसान सड़कों को रेसिंग जोन में तब्दील कर देते हैं। रेसिंग बाइक और कार से स्टंट करना युवाओं का शौक हो गया है। बेकाबू स्पीड को नियंत्रित कर पाना पुलिस के लिए भी चुनौती साबित हो रहा है।









 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News