केजरीवाल के चहेते राजेंद्र कुमार गिरफ्तारी से बचे, CBI ने 3 घंटे की पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2015 - 08:59 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चहेते प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार गिरफ्तारी से बच गए हैं। गत मंगलवार दिन में उनके दफ्तर पर छापेमारी के बाद सी.बी.आई. हेडक्वार्टर में जहां करीब 3 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई, वहीं जांच एजेंसी ने उनके घर से कई दस्तावेजों को जब्त भी किया। पूछताछ के बाद देर शाम सी.बी.आई. ने राजेंद्र कुमार को घर जाने की अनुमति दे दी। सूत्रों के मुताबिक, उनसे छापेमारी के दौरान जब्त दस्तावेजों के बारे में पूछताछ की गई।

एजेंसी ने मंगलवार को राजेंद्र के घर, दफ्तर सहित 14 जगहों पर छापेमारी की थी। सीबीआई ने छापेमारी के दौरान कई अहम दस्तावेज जब्त किए हैं इनमें राजेंद्र कुमार की अचल संपत्ति से जुड़े कागजात भी हैं। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव ने एजेंसी को बताया कि उन्होंने वैध तरीकों से संपत्ति की खरीद-फरोख्त की है।

राजेंद्र कुमार ने सीबीआई को अपने घर से बरामद कैश और विदेशी मुद्रा के स्रोत के बारे में भी जानकारी दी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि राजेंद्र कुमार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। आगे उनसे कुछ ई-मेल और ठेका देने के मामले में पूछताछ की जा सकती है। संभव है कि उन्हें बुधवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया जाए। इस बाबत सीबीआई बुधवार सुबह को ही फैसला लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News