''मेरी मां भी इंद्राणी मुखर्जी जैसी हैं, कई मर्दों से बनाएं संबंध''

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2015 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्‍ली: स्टूडेंट की एक लेटर ने टीचर के होश उड़ा दिए। मासूम बच्‍चे द्वारा लिखे गए पत्र में उसने लिखा है कि, वह अपनी मां का अवैध बेटा है। बच्‍चे ने लिखा, ''मेरी मां इंद्राणी मुखर्जी की तरह हैं जिन्‍होंने बहुत से मर्दों के साथ अवैध संबंध बनाएं हैं।

मेरी मां को मर्दो के साथ शारीरिक संबंध बनाना अच्‍छा लगता है।'' जब यह पत्र टीचर के हाथ लगा तो उन्‍होंने इसकी जानकारी स्कूल के प्रिंसिपल को दी।स्‍कूल प्रिंसिपल ने बच्चे के घर वालों को तलब किया। इसके बाद बच्चे को स्कूल से निकाल दिया गया है और उसे काउंसलिंग के लिए भेज  दिया गया है। इस पूरे मामले में स्‍कूल प्रशासन का कहना है कि, ''हम इस मामले में पूरी तरह से असहाय हैं।

यह तय है कि बच्‍चे ने यह पत्र टीवी पर इन दिनों चल रहे शीना मर्डर केस को देखकर लिखा है। लेकिन हम कैसे आज के बच्‍चों को टीवी देखने से मना कर सकते हैं।''टीचर का कहना है कि यह पत्र यह बच्चे की मनोदशा को प्रकट करता है।

ऐसे में जिस तरह से हर स्कूल बच्चों को अखबार पढऩे की सलाह देता है, सवाल यह है कि बच्चे अखबार में क्या पढ़ रहे हैं। अखबार में जिस तरह से इंद्राणी मुखर्जी के निजी पहलुओं को छापा जा रहा है उसका सबसे अधिक असर नाबालिगों और युवाओं पर पड़ रहा है। वहीं, इस मसले पर अशोक अग्रवाल नामक वरिष्‍ठ वकील का कहना है कि, मीडिया ट्रायल को हर हाल में रोका जाना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News