मदर्स डे के मौके पर जोमैटो ने लॉन्च किया स्पेशल फीचर, 30 मिनट में मिलेगी फोटो केक की डिलीवरी

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 05:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ज़ोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म-फोटो केक पर एक नई सुविधा के लॉन्च का ऐलान किया। इस फीचर की मदद से ग्राहकों को 30 मिनट में उनके कस्टमाइज्ड केक की डिलीवरी मिल जाएगी।    

PunjabKesari

गोयल ने इस सुविधा के साथ अपना व्यक्तिगत अनुभव साझा करते हुए बताया कि उन्होंने इसका उपयोग ज़ोमैटो में एक कर्मचारी के 10 साल के मील के पत्थर को मनाने के लिए किया था। आशना, जो 20 साल की होने के तुरंत बाद कंपनी में शामिल हो गईं, अब ज़ोमैटो में लोगों और एचआर टीम की सह-नेतृत्व करती हैं। फोटो केक सुविधा अभी दिल्ली एनसीआर के चुनिंदा क्षेत्रों में ही शुरु की गई है।  जल्द ही इसे अन्य शहरों में भी विस्तारित करने की योजना है।  इस फीचर की मदद से आप अपनी तस्वीर अपलोड कर सकते हैं और लगभग 30 मिनट में एक कस्टमाइज्ड केक आपके दरवाज़े पर होगा।  

<

>

गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा- ज़ोमैटो की एक कर्मचारी आशना के10 साल पूरे करने पर उन्हें बधाई देने के लिए मैंने स्वयं इस सुविधा की टेस्टिंग की है। 20 साल की होने के कुछ दिनों बाद वह ज़ोमैटो में शामिल हो गईं और अब ज़ोमैटो में लोगों/एचआर टीम की सह-नेतृत्व करती हैं। आशा है कि आप फोटो केक भी आज़माएंगे - दिल्ली एनसीआर, अन्य शहरों के चुनिंदा क्षेत्रों में लाइव सुविधा जल्द ही आ रही है! मदर्स डे की तैयारी में, इस लॉन्च के लिए हमारे साथ मिलकर काम करने के लिए हमारे रेस्तरां भागीदारों को बहुत-बहुत धन्यवाद।, ”

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News