युवा कांग्रेस अब चलाएगी ‘Youth Jodo, Booth Jodo’ अभियान, भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए बनाया ये प्लान

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 04:40 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारणी की तीन दिवसीय बैठक कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु में समाप्त हो गई जिसमें ‘यूथ जोड़ो, बूथ जोड़ो' कार्यक्रम के जरिए कांग्रेस का संदेश घर घर पहुंचाकर भाजपा शासन से देश को मुक्ति दिलाने का संकल्प लिया गया है। भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद कहा कि युवा कांग्रेस की शक्ति भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी का संदेश फैलाने का संकल्प लेकर देश के कोने कोने तक जाएंगे और आगामी विधानसभाओं और फिर आम चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस ने आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर भी लक्ष्य केंद्रित करते हुए पार्टी के संदेश को जन जन तक पहुंचाने और आखिरी बूथ तक यूथ को जोड़ने का संकल्प लिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में हुई भारत जोड़ो यात्रा की लोकप्रियता से भाजपा सरकार डर गई है इसलिए गांधी के संसद में दिए भाषण के अंश हटा दिए जाते हैं। उनका कहना था कि देश की जनता ने नफरत के खिलाफ एक जुट होकर प्यार के रास्ते पर चलने का फैसला कर लिया है।

समापन समारोह को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के प्रभारी सह सचिव कृष्णा अल्लावारू ने कहा कि विविधता में एकता भारत की पहचान है। इसी पहचान को बचाए रखने के लिए राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की और अब युवा कांग्रेस ने इस बैठक में इस संदेश को देशभर में पहुंचाने का संकल्प लिया है। युवा कांग्रेस के प्रवक्ता वरुण पांडे ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारणी के सभी सदस्यों और संगठन के प्रदेश अध्यक्षों ने हिस्सा लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News