शादी से एक दिन पहले जिम ट्रेनर की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस के लिए पहेली बना ये मर्डर केस

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 10:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दक्षिणी दिल्ली में 29 वर्षीय एक जिम प्रशिक्षक की उसकी शादी से कुछ घंटे पहले घर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। जिम प्रशिक्षक के चेहरे और सीने पर 15 बार चाकू से वार किया गया था। पुलिस हत्या के इस मामले में मुख्य संदिग्ध जिम प्रशिक्षक के पिता की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक गौरव सिंघल के छोटे भाई और एक रिश्तेदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके में हुई। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। अभी तक तो यही पता चला है कि पिता-पुत्र के बीच कुछ विवाद था। मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा। '' दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने कहा कि पुलिस को रात करीब 12.30 बजे घटना के बारे में फोन पर सूचना मिली। उन्होंने बताया कि हमले के बाद गौरव के परिवार के सदस्य उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘ सिंघल का विवाह समारोह बृहस्पतिवार को निर्धारित था।... यह एक 'अरेंज मैरिज' थी।'' पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के शवगृह में रखवा दिया है और कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। हालांकि, सिंघल के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्हें परिवार से जुड़े किसी भी व्यक्ति पर किसी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है।

मृतक के चाचा ने कहा, ‘‘ मुझे लगभग आधी रात को मेरे भतीजे की हत्या के बारे में फोन आया। मैं तुरंत घर आ गया। जब मैं वहां पहुंचा, तो गौरव के परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए थे... हमें परिवार की ओर से किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है।'' परिवार के एक अन्य सदस्य जयप्रकाश सिंघल ने कहा, ‘‘ उसकी हत्या किसने की, इस बारे में पूरे परिवार को कोई जानकारी नहीं है। हमने कोई चीख नहीं सुनी क्योंकि घर के पास ढोल बज रहा था।

पुलिस को मामले की ठीक से जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए। '' पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गौरव के चेहरे और छाती पर 15 से अधिक बार चाकू मारा गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि वे इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News