केरलः बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, खुद भी कर लिया सुसाइड

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 06:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल में पलक्कड जिले के पट्टांबी के पास त्रिथला में एक व्यक्ति (45) ने रविवार को अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पट्टांबी पुलिस के अनुसार, एक फोटोस्टेट दुकान के मालिक एम. संतोष नामक आरोपी ने त्रिथला के पास पट्टीथारा-कंगट्टुपल्ली की निवासी केपी प्रव्या (30) की पट्टांबी के पास कोडुमुंडा में सड़क के किनारे चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को आग लगा दी। वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया।

पुलिस ने जांच की और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। बाद में आरोपी का शव उसके रिश्तेदार के घर से बरामद किया, जहां उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। प्रव्या, संतोष की दुकान की पूर्व कर्मचारी थी और उसने छह महीने पहले नौकरी छोड़ दी थी। उसने बाद में पट्टांबी के एक निजी अस्पताल में स्टोरकीपर के रूप में काम शुरू कर दिया था।

रिपोट्र्स में कहा गया कि संतोष और प्रव्या के बीच अवैध संबंध थे। प्रव्या अपने पहले पति से अलग हो गई थी और उसका 12 साल का एक बच्चा है। संतोष के भी दो बच्चे हैं और प्रव्या के साथ अवैध संबंध होने के बाद उसकी पत्नी अलग रह रही थी। दोनों शवों को पोस्टमाटर्म के लिये पट्टांबी तालुक अस्पताल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News