नशे में छत से गिरा युवक, मौके पर ही दर्दनाक मौत...दोस्तों के साथ पी रहा था शराब

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के कासना में एक युवक शराब के नशे में घर की छत से गिर गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक घर की छत पर अपने दो साथियों के साथ शराब पी रहा था और इसी दौरान ये हादसा हो गया।

क्या कहती है पुलिस?
कासना थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान मैदालाल (30) के तौर पर हुई है और वह मूल रूप से हरदोई जिले का रहने वाला था। कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ मंगलवार की रात छत पर बैठकर शराब पी रहा था कि नशे की हालत में वह छत से नीचे गिर गया, इसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि अलग-अलग घटनाओं में दो अन्य लोगों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें....
- 37 साल जेल में बिताने के बाद अब घर लौटा शख्स, रिश्तेदार से मिलने गया था Bangladesh...पुलिस ने पकड़कर जेल में डाल दिया

त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले का रहने वाला एक व्यक्ति बरसों पहले अपने रिश्तेदार से मिलने बांग्लादेश गया था और तब उसे रत्तीभर अंदाजा नहीं था कि यह यात्रा उसकी जिंदगी का दंश बन जाएगी और वह भारत में अपने परिवार के पास लौटने के लिए तरस जाएगा। शाहजहां (62) बांग्लादेश की जेलों में 37 साल बिताने के बाद अब घर लौटे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News