मॉडल ने डॉक्टर के साथ ड्रग्स औऱ सैक्स के खेल में गंवाई जान (pics)

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 06:10 PM (IST)

वॉशिंगटनः  शराब, ड्रग्स औऱ सैक्स के खेल में एक प्रसिद्ध मॉडल ओल्या लॉन्जिल (18) की मौत हो गई।  इस मॉडल का शव एक इंडो-अमेरिकन डॉक्टर के अपार्टमैंट में मिला है।  मॉडल की मौत की जानकारी पुलिस को खुद डॉक्टर ने ही दी है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवल पारिख नाम के डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनकी   देर रात एक स्पोर्ट्स बार में ओल्या से मुलाकात हुई । वह   मॉडल के साथ वह काफी देर तक साथ रहे, दोनों ने शराब भी पी और फिर दोनों उनके फ्लैट पर चले गए।
PunjabKesari
 जांच  टीम को डॉक्टर नवल ने आगे बताया कि‍ दोनों ने  लत के चलते कुछ ड्रग्स लिए और फिर पूरी रात पार्टी की  लेकिन जब वह सुबह उठे तो ओल्या बिल्कुल बेजान पड़ी थी। हालांकि करीब 3 बजे उन्होंने ओल्या के खर्राटों की आवाज भी सुनी थी लेकिन जब उनकी नींद खुली तो ओल्या बेसुध पड़ी थी। ओल्या को बदहवास देख डॉ. नवल ने पुलिस को कॉल किया।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची पुलिस को कई कोकेन ड्रग के बैग उस जगह से मिले जिस बेड साइड पर डॉ. नवल और ओल्या सोए हुए थे और मॉडल की डेड बॉडी न्यूड हालत में पड़ी थी।  पुलिस ने मॉडल की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत का अंदेशा जताया है, हालांकि ओल्या के परिवारवालों और दोस्तों का मानना है कि ओल्या के साथ डॉक्टर ने जबरदस्ती की है।बता दें ओल्या पार्टीज की दीवानी थी।  इसका अंदाजा उनके फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गईं दोस्तों संग तस्वीरों से लगाया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News