क्रिकेट में दो गुटों के बीच खूनी खेल, बैट से पीट-पीटकर युवक की हत्या, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2024 - 01:13 AM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर इलाके में शनिवार को एक क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई और अन्य खिलाड़ियों के बीच हुए झगड़े में हस्तक्षेप करने की कोशिश करने के दौरान 21 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस ने कहा कि झगड़े में अंदरूनी चोटों के कारण विशाल कुमार की मौत हो गई। घटना के सिलसिले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दल गठित किये गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, विशाल के परिवार में उनकी पत्नी और एक साल का बेटा है, जो प्रताप नगर इलाके में रहते हैं। उसका छोटा भाई और बहन पढ़ाई कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि विशाल सदर बाजार में एक सौंदर्य प्रसाधन फैक्टरी में काम करता था। 

पुलिस ने कहा कि उसका छोटा भाई कुणाल उसके घर के पास क्रिकेट खेलने गया था, जहां कुणाल और अन्य लोगों के बीच झगड़ा हुआ। कुणाल ने अपने भाई विशाल को बुलाया। विशाल जब वहां पहुंचा, तो आरोपियों ने उसे कथित तौर पर क्रिकेट के बल्ले से पीटा। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों की पहचान हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News