पुलिस की डेडिकेशन देख आप भी हो जाएंगे हैरान, सलवार सूट पहन पकड़े कुख्यात चोर

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 09:21 AM (IST)

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपनी पहचान छुपाते हुए सलवार सूट पहनकर चोरी करने वाले 35 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बुधवार को बताया कि खेमचंद मरावी (35) उर्फ संजय ने पहचान छुपाने के लिए सलवार सूट पहनकर सात घरों में चोरी की और उसे इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक गुप्त सूचना के बाद आरोपी को बजरंग नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में यह देखा गया कि मदन महल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके में सलवार सूट में एक व्यक्ति एक घर की चारदीवारी के अंदर कूद गया जो एक महिला नहीं बल्कि एक पुरुष था। उन्होंने कहा कि आरोपी दिन में ऑटो रिक्शा चलाता था और विभिन्न इलाकों में बंद घरों की टोह लेता था।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने शहर के गढ़ा, गोरखपुर, मदन महल और लार्डगंज थाना क्षेत्र के सात घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के पास से एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, एक सीपीयू, तीन डीवीआर सहित कुल 11 लाख रुपए के आभूषण और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान जब्त किया है। अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News