कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा की धमकी- वोट न डालने वालों के बांधे हाथ-पैर

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 05:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही बयानाबजी का सिलसिला भी तेज हो गया है। भाजपा और कांग्रेस वोटरों को लुभाने के लिए जी जान से मेहनत कर रही है। इसी बीच भाजपा के सीएम कैंडिडेट बी एस येदियुरप्पा अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए। भाजपा नेता ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि कहा कि जो लोग वोट न डालने आएं उनके हाथ पैर बांधकर ले आना, पर वोट ज़रूर डलवाना। 

सिद्दारमैया पर साधा निशाना 
कर्नाटक के बेलागावी में शनिवार को चुनावी रैली के दौरान येदियुरप्पा ने कहा कि अब आराम मत करें। अगर आपको लगता है कि कोई वोट नहीं कर रहा है तो उनके घर जाइए, उनके हांथों और पैरों को बांध दीजिए और उन्हें महंतेश डोड्डागौदर के पक्ष में वोट डालने लेकर आइए। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया बादामी और चमुंदेश्वरी दोनों सीटों से चुनाव हारेंगे। इसलिए आपसे मैं भाजपा के पक्ष में वोट के लिए करने को कह रहा हूं।

कांग्रेस नेताओं को दी बहस की चुनौती 
येदियुरप्पा ने दावा किया कि घोषणापत्र के बाद भाजपा का वोट शेयर तीन से चार परसेंट बढ़ जाएगा। उनके मुताबिक राज्य के लोगों को अहसास हो गया है कि घोषणापत्र बहुत ही गंभीरता से बनाया गया है और इससे पूरे राज्य का विकास होगा। उन्होंने कांग्रेस नेताओं मल्लिकार्जुन खड़गे, जी परमेश्वर और सिद्धारमैया को चुनौती दी कि वो राज्य के विकास में अपना और उनके योगदान पर बहस करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को वोट डाले जाएंगे और 15 मई को नतीजे घोषित होंगे। फिलहाल कर्नाटक की सत्ता पर कांग्रेस काबिज है और भाजपा अपनी वापसी के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News