येदियुरप्पा का दावा- BJP के दरवाजे पर दस्तक दे रहे असंतुष्ट कांग्रेसी

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 02:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता बी एस येद्दियुरप्पा ने आज दावा किया कि मंत्रिपद से वंचित एवं कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट नेता भाजपा के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। येद्दियुरप्पा शनिवार को पार्टी युवा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि भाजपा असंतुष्ट कांग्रेसी नेताओं को पार्टी में शामिल करेगी या नहीं। 

कांग्रेस ने किया आत्मसमर्पण 
पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि 23 मई को जनता दल (एस)-कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनने के बाद से प्रशासन में ठहराव आ गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने महत्वपूर्ण विभाग देकर जद(एस) के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है और उसके नेता अपनी ही पार्टी को निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। 

येद्दियुरप्पा ने दे दिया था सीएम पद से इस्तीफा
बता दें कि राज्य विधानसभा के लिए गत 12 मई को हुए चुनाव में भाजपा अकेले सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर आयी है लेकिन वह बहुमत के 113 के जादुई आंकड़े तक पहुंचने में असफल रही। सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते राज्यपाल द्वारा सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किये जाने के बाद येद्दियुरप्पा ने 16 मई को मुख्यमंत्री की शपथ ली थी लेकिन बहुमत साबित करने से पहले ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News