आज वापिस लौट रही है ''सबसे वजनी महिला'', इस गायक ने दिया खास तोहफा!

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2017 - 10:36 AM (IST)

मुंबई: दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद आज मुंबई के सैफी अस्पताल से वापिस जा रही है। मिस्त्र की इमान अहमद का आगे का इलाज अब अबु धाबी के वीपीएस बर्जील अस्पताल में होगा। बुधवार को इमान से मिलने बॉलीवुड गायक रूपकुमार राठौड़ और उनकी पत्नी सुनाली राठौड़ भी सैफी अस्पताल गए थे। उन्होंने इमान के लिए गाना भी गया। अस्पताल के सर्जन डॉ. मुजफ्फल लकड़ावाला जो इमान का इलाज कर रहे थे ने राठौड़ की मुलाकात को लेकर ट्वीट भी किया है। दरअसल सभी चाहते हैं कि इमान मुंबई से खुशी-खुशी जाए। अबु धाबी का बर्जील अस्पताल भारत के अरबपति डॉ. शमशेर वैयलिल का है।

उन्होंने पूरे एक साल के लिए इमान का मुफ्त इलाज करने का वादा किया है। सैफी अस्पताल के डॉक्टरों ने इमान के स्वास्थ्य की एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार की है, जिसे वीपीएस हेल्थकेयर (बर्जील अस्पताल) के अधिकारियों को सौंप दिया जाएगा। इसके अलावा अस्पताल के विशेषज्ञों को तकरीबन 10,000 मेडिकल रिकॉर्ड वाले पांच फोल्डर भी दिए जाएंगे जिससे इमान के इलाज में आसानी हो।
 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इमान की बहन शाइमा ने आरोप लगाया था कि उनकी बहन का सैफी अस्पताल में इलाज ठीक ढ़ंग से नहीं किया जा रहा है। हालांकि सैफी अस्पताल के डॉ. मुफज्जल लकड़ावाला ने कहा, "इमान को फरवरी में जब यहां लाया गया था तब उनका वजन 498 किलो था, अब उनका वजन घटकर 177 किलो हो गया है।" इतना ही नहीं इमान पर थोड़ा-थोड़ा उठने भी लग गई है। डॉक्टर ने कहा कि  शाइमा अपनी बहन को घर नहीं लेकर जाना चाहती इसलिए आरोप लगा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News