छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, चुनावी ड्युटी से लौट रही CRPF जवानों की बस पलटी,15 घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 03:15 PM (IST)

छत्तीसगढ़ : मध्य प्रदेश पुलिस के कर्मियों को चुनाव ड्यूटी के लिए ले जा रही एक बस के छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में रविवार को पलट जाने से कम से कम 10 जवान घायल हो गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक स्थानीय अधिकारी ने पहले बताया था कि घायल हुए लोग सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के कर्मी थे लेकिन बाद में जगदलपुर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल लोग मध्य प्रदेश पुलिस के कर्मी थे। अधिकारी ने कहा कि यह दुर्घटना गीदम थाना क्षेत्र के अंतर्गत गीदम-जगदलपुर रोड पर रायकोट गांव के पास हुई।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि बस्तर लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल को मतदान हुआ था और वहां चुनाव ड्यूटी के बाद सुरक्षाकर्मी फरसपाल (दंतेवाड़ा) से महासमुंद संसदीय क्षेत्र के गरियाबंद जा रहे थे जहां 26 अप्रैल को मतदान होना है। अधिकारी ने बताया कि बस में मध्य प्रदेश पुलिस के 36 कर्मी थे। उन्होंने बताया कि बस के चालक ने सड़क पर अचानक आए एक मवेशी को बचाने के लिए बस को मोड़ा जिसके कारण वाहन पलट गया।

PunjabKesari

अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना में बस में सवार कम से कम 10 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एंबुलेंस को मौके पर भेजा गया और घायल कर्मियों को जगदलपुर के डिमरापाल स्थित एक मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। अधिकारी ने कहा कि उनमें से पांच को अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि अन्य को प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News