महिला व हिंदू विरोधी है DMK : सुब्रमण्यन स्वामी

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 08:12 PM (IST)

नई दिल्ली : डीएमके को हिंसक और राष्ट्र विरोधी पार्टी करार देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि राज्य को ऐसे असामाजिक तत्वों से बचाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि दिवंगत सीएम जयललिता की करीबी और एआईएडीएमके नेता शशिकला डीएमके से कही बेहतर हैं। स्वामी ने कहा कि डीएमके राष्ट्र विरोधी, असामाजिक, महिला विरोधी पार्टी है। वे हार रहे हैं इसलिए ऐसा व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डीएमके नेता हिंदू विरोधी हैं। वे मंदिर को नष्ट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु ऐसा राज्य है जिसे असामाजिक तत्वों से बचाने की जरूरत है। यहां कश्मीर से ज्यादा राष्ट्र विरोधी लोग हैं और मुझे लगता है कि हर किसी को इसकी निंदा करनी चाहिए।

विधानसभा में हंगामा चिंता का विषय
एनसीपी नेता माजिद मेमन भी स्वामी के सुर में सुर मिलाते दिखे और उन्होंने कहा कि तमिलनाडु विधानसभा में हंगामा चिंता की बात है और इससे राज्य विधानसभा पर धब्बा लगा है। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुख और शर्म की बात है कि निर्वाचित और उच्च शैक्षणिक दर वाले राज्य ने श्ह दिखा दिया कि उनके मन में सदन की कार्यवाही के प्रति कोई सम्मान नहीं है।

शशिकला की ओर से नियुक्त किए जाने के बाद सीएम पद की शपथ लेने वाले पलनिसामी ने तमिलनाडु विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया है। शनिवार को विश्वास मत से पहले मचे जमकर हंगामे की वजह से विपक्षी डीएमके और कांग्रेसी विधायकों को वोटिंग के वक्त बाहर रखा गया था। पूर्व सीएम ओ पन्नीरसेल्वम पक्ष और कांग्रेस सदस्य विश्वास मत के दौरान सीक्रेट बैलट की मांग कर रहे थे। हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही 2 बार स्थगित करनी पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News