उत्तराखंड के मसूरी में कार दुर्घटना में 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 03:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तराखंड के मसूरी में शनिवार तड़के एक कार के सड़क से नीचे गिर जाने की घटना में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि मसूरी में झड़ीपानी के पास कार करीब 60 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई।

 उन्होंने बताया कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं में से एक ने नजदीकी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दमकल विभाग के अधिकारी धीरज सिंह तड़ियाल ने कहा कि दूसरी घायल महिला नयनश्री (24) का अब भी इलाज किया जा रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। 

धामी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "मसूरी में एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत की दर्दनाक खबर मिली। दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवारों को दर्द सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।" उन्होंने बताया कि हादसे की जानकारी सुबह करीब साढ़े पांच बजे मिली। उन्होंने बताया कि सभी पीड़ित शनिवार सुबह यात्रा पर मसूरी आए थे। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अमन सिंह राणा (22), दिंग्यांश प्रताप भाटी (23), तनुजा रावत (22), आशुतोष तिवारी एवं हृदयांश चंद्र (24) के रूप में हुई। भाषा योगेश नेत्रपाल रंजन
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News