दिल्ली में आग की घटना में मारे गए बंगाल के चार प्रवासी मजदूर, ममता बनर्जी ने किया मुआवजे का ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 07:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क; पश्चिम बंगाल सरकार दिल्ली में आग लगने की घटना में मारे गए तीन लोगों के परिवार के सदस्यों को दो लाख रुपये का मुआवजा देगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना में मारे गए तीन व्यक्ति पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। बनर्जी ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

2-2 लाख रुपये का मुआवजा
बनर्जी ने ट्वीट किया, "दिल्ली में आग लगने की एक अत्यंत दुखद घटना में मालदा के तीन और उत्तर दिनाजपुर के एक व्यक्ति की मौत हो गई। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं। पीड़ितों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा और सभी प्रकार की सहायता प्रदान की जाएगी।” पश्चिम बंगाल के इन लोगों की दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक घर में आग लगने से मौत हो गई थी। ये इस घर में किराएदार के तौर पर रहते थे।

शुभेंदु अधिकारी ने मौतों पर जताया दुख 
पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रततिपक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शुभेंदु अधिकारी ने मौतों पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, " दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक घर में आग लगने से पश्चिम बंगाल के चार प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। उनमें से कुछ दिल्ली में रिक्शा चलाते थे क्योंकि पश्चिम बंगाल में आजीविका के साधनों की कमी है।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News