PMO अधिकारी बनकर घूमने वाले ठग किरण पटेल की पत्नी पर भी एक्शन, इस मामले में पुलिस ने किया अरेस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 12:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) का ऑफिसर बनकर जम्मू-कश्मीर में बड़ी ऐश से घूमने वाले किरण पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। मालिनी और किरण पटेल के खिलाफ अहमदाबाद में पॉश इलाके में बंगला हड़पने का आरोप लगा है। किरण पटेल पहले से ही पुलिस की हिरासत में है। आरोप है कि किरण और उसकी पत्नी मालिनी ने अहमदाबाद के पॉश इलाके में एक बुजुर्ग दंपति की कोठी पर कब्जा जमाया हुआ था।

 

पीड़ित दंपति की शिकायत पर अहमदाबाद पुलिस ने किरन पटेल और उसकी पत्नी मालिनी के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि किरण पटेल ने खुद को PMO में एडीश्नल डायरेक्टर के पद पर बताते हुए जम्मू-कश्मीर में सरकारी पैसे पर खूब ऐश की। किरण पटेल पिछले साल अक्तूबर से कश्मीर के दौरे पर था।

 

वह नियंत्रण रेखा (LoC) के करीब उरी में कमान पोस्ट से होते हुए श्रीनगर के लाल चौक तक पहुंचा था और यहां पर उसने सरकारी आतिथ्य का खूब मजा लूटा। इतना ही नहीं न तो किसी बड़े अधिकारी और न ही पुलिस तक को इसकी भनक लगी। उसे एक निजी सुरक्षा अधिकारी (PSO) और एक लक्जरी होटल में कमरा भी दिया गया था। ठग ने PMO का एक शीर्ष अधिकारी बताकर जम्मू-कश्मीर में शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठकें की थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News