एक्स पर अचानक क्यों ट्रेंड करने लगीं नूपुर शर्मा, BJP के खिलाफ यूजर्स ने जताई नाराजगी, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 11:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को अभिनेत्री व सांसद कंगना रनौत के उस बयान से असहमति जताते हुए किनारा कर लिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और वहां बलात्कार तथा हत्याएं हो रही थीं। बीजेपी की असहमति जताने के बाद सोशल मीडिया पर अचानक नूपुर शर्मा ट्रेंड करने लगी हैं। बता दें कि नूपुर शर्मा भाजपा की पूर्व प्रवक्ता हैं। उन्हें एक बयान के बाद पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। 

बीजेपी को यूजर्स कर रहे ट्रोल
कंगना रनौत मामले को नूपुर शर्मा वाले मामले से जोड़ते हुए यूजर्स बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं। @Vicky_Ydv01 नाम के एक यूजर ने लिखा,
'भाजपा ने नूपुर शर्मा को तब धोखा दिया जब उन्होंने एक साहसिक (लेकिन सच्चा बयान) दिया। बीजेपी ने अब कंगना रनौत से भी पल्ला झाड़ लिया है। क्या आप इस पर बीजेपी के रुख का समर्थन करते हैं या कंगना रनौत का?' एक अन्य यूजर ने बीजेपी को ट्रोल करते हुए कहा कि जैसे बीजेपी ने नूपुर शर्मा को छोड़ा था उसी तरह से बीजेपी ने कंगना रनौत से भी किनारा कर लिया है।

 


क्या कहा था कंगना रनौत ने?
कंगना रनौत ने अपने साक्षात्कार की एक क्लिप ‘एक्स' पर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर देश का नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो भारत में भी ‘‘बांग्लादेश जैसी स्थिति'' पैदा हो सकती थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि किसानों के प्रदर्शन के दौरान ‘‘लाशें लटकी थी और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही थीं।'' उन्होंने ‘‘षड्यंत्र'' में चीन और अमेरिका के शामिल होने का आरोप लगाया। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News