'जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा', चुरू में बोले पीएम मोदी

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 01:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर हैं। उन्होंने चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा। बीते 10 साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है। 10 साल पहले देश की खस्ता हालत में था। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी। करोड़ों गरीबों के सिर पर छत नहीं थी।
PunjabKesari
मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की
पीएम मोदी ने कहा, "हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर होगा तो पुरुष के नाम पर, गाड़ी होगी तो पुरुष के नाम पर, खेत होगा तो पुरुष के नाम पर....सब कुछ पुरुष के नाम पर। मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा।" प्रधानमंत्री ने कहा, ''तीन तलाक पर कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है। मेरी मुस्लिम माताओं और बहनों को समझना चाहिए कि तीन तलाक उनके जीवन के लिए खतरा था। मोदी ने न केवल आपकी रक्षा की है, बल्कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है।''

PunjabKesari
जो काम अब तक हुआ है वो ट्रेलर है
उन्होंने कहा, ‘‘दस साल में जो हुआ... लोग तो कहते हैं कि बहुत कुछ हुआ। पहले की सरकारों की तुलना में बहुत कुछ हुआ। लेकिन मोदी के मन की बात मैं आज चुरू में बता देता हूं .... जो अब तक हुआ है वह तो ट्रेलर है ट्रेलर।'' ‘ऐपेटाइज़र' का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ये जो मोदी ने किया है न, वह तो ऐपेटाइजर है ऐपेटाइज़र... अभी तो पूरी खाने की थाली बाकी है। बहुत कुछ करना है भाइयो। बहुत सारे सपने हैं। हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।'' मोदी चुरू में पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

राजस्थान में दो चरणों में मतदान होगा
राजस्थान में दो चरणों में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को मतदान होगा। 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा पहले चरण में 19 अप्रैल को जबकि बाकी 13 सीटों पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News