जब विधानसभा में फडणवीस से गले मिले उद्धव ठाकरे, देख हैरान हुए सांसद

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 04:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रही खींचतान आखिरकार शनिवार को खत्म हो गई। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार ने विधानसभा में विश्वासमत हासिल कर लिया। इसी बीच विधानसभा में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली। जहां एक तरफ भाजपा के सभी विधायक सदन से वाकआउट कर गए तो वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस गले मिलते भी दिखाई दिए। 

PunjabKesari

दरअसल सदन में पहुंचते ही उद्धव ठाकरे, फडणवीस की सीट के पास पहुंचे और उन्हे गले मिले। इसके बाद वह अपने सीट पर गए। इन दोनों को गले मिलते देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह गले मिलते दिखाई दे रहे हैं। 

 

बता दें कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र विधानसभा के अस्थायी अध्यक्ष के रूप में राकांपा नेता दिलीप वालसे पाटिल की नियुक्ति पर शनिवार को आपत्ति जताई। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही उन्होंने आरोप लगाया कि विधानसभा सत्र की शुरुआत नियमों के अनुसार नहीं हुई।विधानसभा सत्र का आयोजन संवैधानिक नियमों के अनुसार नहीं किया जा रहा है। पूर्व सीएम ने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रियों का शपथ ग्रहण भी संवैधानिक नियमों के मुताबिक नहीं हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News