स्टेशन नहीं भेजी लग्जरी कार, तो गुस्साए राज्यपाल के बेटे और कर दी बड़ी गलती, अब अधिकारी ने लगाए आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 03:59 PM (IST)

ओडिशा : ओडिशा के पुरी में राजभवन के कर्मचारी बैकुंठनाथ प्रधान ने राज्यपाल रधुवर दास के बेटे पर यह आरोप लगाया कि ललित दास ने 7 जुलाई की रात मुझे अपने कमरे में बुलाकर अभद्र भाषा में डांटा और गाली-गलौज का इस्तेमाल किया। जब मैंने इस तरह के अपमान का विरोध किया, तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। 

ललित दास ने गाली -गलौज और मारपीट की
दरअसल ओडिशा के राजभवन में तैनात एक अधिकारी ने आरोप लगाया है कि राज्यपाल रघुबर दास के बेटे ललित दास ने उनके साथ गाली -गलौज और मारपीट की। इसकी वजह केवल यह थी कि राज्यपाल के बेटे को रेलवे स्टेशन पर लेने के लिए लग्जरी कार के जगह मारुति सुजुकी कार गई थी। आपको बता दें कि राजभवन के अधिकारी बैकुंठ प्रधान राज्यपाल सचिवालय के हाउसहोल्ड सेक्शन में सहायक अनुभाग अधिकारी के पद पर हैं।

राष्ट्रपति की तैयारियों की निगरानी के लिए थे तैनात
उन्होंने यह आरोप लगाया है कि राज्यपाल रघुबर दास के बेटे ललित कुमार और 5 अन्य लोगों ने 7 जुलाई की रात को पुरी में राजभवन परिसर में उन्हें घूंसे, लात और थप्पड़ मारी थी। यहीं पर उन्हें राष्ट्रपति पद की तैयारियों की निगरानी के लिए तैनात किया गया था। उन्होंने आगे बताया कि जब वे लोग मिलकर मुझे मारने लगे तो मैं कमरे से बाहर भागने लगा और एनेक्सी भवन के पीछे छिप गया। 

प्रमुख सचिव ने इन मुद्दों पर कोई जवाब नहीं दिया
उन्होंने आगे कहा, 'ललित कुमार के 2 पीएसओ ने मुझे ढूंढ लिया और लिफ्ट के माध्यम से मुझे कमरा नंबर 4 में खींच ले गए। इस पूरी घटना को वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने देखा है। उन्होंने इस दौरान फिर से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और मेरे बाएं टखने को मोड़ दिया।' बैकुंठनाथ प्रधान ने आरोप लगाया कि ललित कुमार ने उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को इस बारे में बताया तो उनकी हत्या कर देंगे। जब इस मामले पर राजभवन के अधिकारियों और प्रमुख सचिव शाश्वत मिश्रा से जब इन मुद्दों पर टिप्पमी मांगी गई, तो उन्होंने कॉल और संदेशों का जवाब नहीं दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News