बेटी की Love Marriage से नाराज परिजनों ने प्रेमी के पिता और भाई को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 02:32 PM (IST)

राजस्थान : राजस्थान में अलवर शहर के समीप सदर थाना पहाड़ी बास गांव में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के पिता और भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर मृतक की पत्नी जसवंत ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया जिसमें उन्होंने बताया उनके छोटे बेटे शुभम ने पड़ोस में रहने वाली स्नेहा नाम की युवती से एक माह पहले अदालत में विवाह किया। इस शादी से स्नेहा के परिजन नाराज थे जो लगातार स्नेहा और बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

PunjabKesari

मामले में रंजिश रखते हुए बीती रात करीब 12:30 बजे शुभम के पिता सूरज एवं शुभम का बड़ा भाई रॉबिन बाइक से घर आ रहे थे। इसी दौरान स्नेहा के परिवारजन सतबीर, बुआ शशि ,फूफा प्रेम, चाचा चाची सहित कई अन्य लोगों ने दोनों पर लाठी फरसे से हमला कर दिया। जिसमें पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

PunjabKesari

घटना को लेकर पुलिस में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। मृतक सूरज पंजाबी जाट (50) एवं उसका पुत्र राबिन (27) निवासी पहाड़ी वास करौली हैं। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। पुलिस द्वारा मामले में तफ्तीश कर घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News