परीक्षा में फेल था बेटा, मां ने पूछा पास कब होगा, गुस्साए बेटे ने मां और भाई को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 06:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क : तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक बेटे ने पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। बेटे का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसने आव देखा न ताव और कर दिया बड़ा कांड। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पढ़ाई में सख्ती और रोकटोक से परेशान होकर 20 साल के बेटे ने पहले अपनी मां की हत्या कर दी और फिर भाई को भी मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नितेश अपने मां और भाई के साथ चेन्नई में रहकर एक निजी कॉलेज में आर्ट्स की पढ़ाई करता था। उसकी मां पद्मा एक्यूपंक्चर थेरेपी सेंटर चलाती थीं और उसके पति ओमान में काम करते हैं। 

PunjabKesari

शुक्रवार को, नितेश की चचेरी बहन को उसका एक ऑडियो नोट मिला जिसने उसे अंदर तक झकझोर कर रख दिया। उस ऑडियो नोट में नितेश ने बताया कि उसने अपने मां और छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। जिसके बाद उसकी चचेरी बहन ने तुरंत अपने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। जब पड़ोसियों ने नितेश के घर का दरवाजा खोला तो उसके घर से तेज बदबू आने लगी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्लास्टिक में लपेटे दोनो शव को बरामद कर लिया। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार चाकू को भी बरामद कर लिया है। वहीं घर में अलग-अलग जगहों पर खून का धब्बा भी लगा हुआ है।

PunjabKesari

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नितेश अपने कोर्स के कई पेपर में फेल था जिस वजह से उसकी मां उस से हमेशा पूछती थी कि वो इन परीक्षाओं को कब पास करेगा। बस इसी बात को लेकर दोनो में बहस हुई जिसके बाद नितेश ने गुस्से में आकर अपनी मां पर दो बार चाकू से हमला कर दिया। जब उसके भाई ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने अपने छोटे भाई को भी मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह घर से भाग गया। फिस उसने अपनी चचेरी बहन को वॉयस नोट के माध्यम से बताया कि उसने मां और छोटे भाई की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी नितेश को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

 





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News