12 मई को एक दूजे के हो जाएंगे तेजप्रताप-ऐश्वर्या, छप गया शादी का कार्ड

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:11 AM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होने जा रही है। दोनों की शादी का कार्ड छप चुका है और कार्ड में विवाह समारोह से जुड़ी पूरी जानकारी दी गई है। 
PunjabKesari
शादी के कार्ड में बताया गया है कि 11 मई को शुक्रवार के दिन मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा। इसके बाद 12 मई को विवाह की रस्म अदा की जाएगी। तेजप्रताप और ऐश्वर्या का विवाह दुल्हन के पिता चंद्रिका राय के सरकारी आवास पांच सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा। इसके अतिरिक्त जयमाला और भोज के कार्यक्रम का सारा प्रबंध खेल मैदान, बिहार वेटरनरी कॉलेज कैंपस पटना में रखा गया है। 

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के कार्ड में सबसे नीचे एक कोने पर उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव का नाम लिखा गया है और साथ ही राजनीति में उनकी पहचान की जानकारी भी दी गई है। इसी तरह दूसरे कोने पर लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी का नाम भी लिखा गया है। 
PunjabKesari
बता दें कि 18 अप्रैल को तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के होटल मौर्या में संपन्न हुई। सगाई के कार्यक्रम में लालू परिवार के करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता हैं और इस समय वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं जिसके चलते वह सगाई में शामिल नहीं हो पाए थे। उम्मीद जताई जा रही है कि लालू बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पेरोल पर जेल से बाहर आ सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News