सच की बात की और गुपकार की तरह गुमराह नहीं किया:मंजीत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 05:13 PM (IST)

साम्बा : हाल ही में संपन्न हुए डीडीसी चुनाव में जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी (जेकेएपी) के लचर प्रदर्शन पर बोलते हुए पार्टी के  प्रांतीय अध्यक्ष मंजीत सिंह ने कहा है कि चुनाव में उन्हें आशातीत सफलता नहीं मिली लेकिन इसके बावजूद रियासत की सियासत में पार्टी का भविष्य उज्जवल है। आज पंजाब केसरी के साथ बात करते हुए जेकेएपी के जम्मू प्रांत अध्यक्ष मंजीत सिंह ने कहा कि जेकेएपी सच की बात करने वाली पार्टी जिसकी मांग है कि जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाए। सनद रहे कि डीडीसी चुनाव में पार्टी को जम्मू संभाग में महज तीन सीटें (रियासी में 2 व राजौरी में 1) मिली हैं। 


मंजीत ने कहा कि जेकेएपी ने लोगों को नेकां-पीडीपी की तरह गुमराह नहीं किया है और सच की बात की है। उन्होंने कहा कि गुपकार गठबंधन हमेशा की तरह एक बार फिर से लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि यही लोग पहले आजादी, 1953 से पहले की स्थिति बहाल करने, अटॉनमी और सेल्फरूल लाने की बात करते रहे और अब धारा 370 को वापस लाने की बात कर गुमराह कर रहे हैं जबकि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है ऐसे में सिर्फ न्यायालय या संसद ही इसे वापस ला सकती है। 


    जेकेएपी के निराशाजनक प्रदर्शन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 8 महीने पुरानी पार्टी का प्रदर्शन कई पुरानी पार्टियों से बेहतर है। अचानक चुनाव आगया, पार्टी का संगठन भी तैयार नहीं था और कोविड के चलते पार्टी अपना प्रोग्राम व निशान आम लोगों तक नहीं पहुंचा पाई, जिससे उम्मीद के मुताबिक रिजल्ट नहीं आए लेकिन इसके बावजूद पार्टी मजबूती से जनता के बीच जा रही है व जल्द ही राज्य में बड़ी ताकत बन कर उभरेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News