जल संकट: बूंद बूंद पानी को तरस रहे दिल्ली वाले, बोले- कुछ तो करो सरकार

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के कई इलाकों में पानी का संकट मंडरा रह है, जिसके चलते लोग बूंद बूंद को तरस रहे हैं।   दिल्ली के संगम विहार में पानी की कमी की वजह से लोगों को भारी  परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय निवासियों ने सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कोरोना काल में इतनी कमाई नहीं है, जो कमाते हैं वो भी पानी में खर्च कर दें तो खाएंगे क्या?

PunjabKesari

लोगों ने बताया कि पानी की बहुत दिक्कत है जब तक टैंकर नहीं आता तब तक हम लोग प्यासे बैठे रहते हैं। वहीं ओखला फेज-2 में पानी की कमी की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। एक व्यक्ति ने बताया कि पहले पानी आधा घंटा आता था लेकिन अब पानी सिर्फ 20 मिनट आ रहा है। स्थानीय निवासियों ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि  पानी सुबह और शाम आधे घंटे दिया जाए ताकि पानी की कमी खत्म हो।

PunjabKesari

दिल्ली जल बोर्ड ने एनसीआर के कई इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित होने की जानकारी दी है. बोर्ड ने बताया कि सिविल लाइंस, हिंदू राव हॉस्पिटल और इसके आसपास के इलाके, कमला नगर, शक्ति नगर और इसके आसपास के इलाके, करोल बाग, पहाड़गंज और NDMC के इलाके, ओल्ड और न्यू राजेंद्र नगर, पटेल नगर (ईस्ट और वेस्ट), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रदुरी और इसके आसपास के इलाकों में पानी की दिक्कत हो सकती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News