मेघालय में असम के तीन युवकों को जिंदा जलाया, जली हुई कार से बरामद हुए शव

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 02:45 AM (IST)

शिलांगः मेघालय में एक चौंकाने वाली घटना में असम के तीन युवकों की जलकर मौत हो गई और वे जिस वाहन से यात्रा कर रहे थे, उसे अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जले हुए शव पूर्वी गारो हिल्स जिले के रोंगजेंग पुलिस थाना क्षेत्र के तहत रोगू अल्दा गांव को जोड़ने वाली लिंक रोड के पास एक घने जंगल के अंदर ताजा मिट्टी से भरे और ताजा खोदे गए गड्ढे से बरामद हुए। पास ही वाहन भी खड़ा मिला। मृतकों की पहचान जमोर अली (35), जाहिदुल इस्लाम (25) और वाहन के चालक नूर अहमद के रूप में की गई है। 

ईस्ट गारो हिल्स के जिला पुलिस प्रमुख स्टीफ़न एलेरिक रिनजाह ने बताया ,‘‘ पुलिस ने जंगल के अंदर जली हुई हालत में लापता वाहन पाया। आस-पास खोजने पर वाहन के पास एक ताजा खोदा हुआ गड्ढा मिला, जो ताजी मिट्टी से भरा हुआ था। उन्होंने बताया कि एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में ढीली मिट्टी को गड्ढे से हटा दिया गया और तीन जले हुए शव निकाले गए और उन्हें बरामद किए गया। 

पूछताछ और घटनास्थल पर पोस्टमाटर्म के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। रिनजाह ने कहा, ‘‘प्रथम द्दष्टया, यह कार चोरों और मवेशी चोर समूहों के बीच आपराधिक प्रतिद्वंद्विता का मामला प्रतीत होता है।'' इस बीच, पुलिस ने आगे की जांच के लिए मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News