टॉयलेट के पानी से बेच रहा था सब्जी, वीडियो देखा तो कबूला गुनाह, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 01:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोगों की मानसिकता किस तरह बिगड़ती जा रही हैं इसका एक ताजा सबूत देखे को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैजिसमें एक सब्जी विक्रेता रेहड़ी पर रखी सब्जियों को थूक और  मूत्र से दूषित कर बेच रहा है।  

यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिला।  जहां एक सब्जी बेचने वाले युवक ने सब्जी पर पेशाब कर सब्जी बेच रहा था. युवक की इस हरकत को एक संगठन से जुड़े युवक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और कुछ लोगों को बुला लिया। शख्स को जब उसका वीडियो दिखाया गया तो उसने अपना गुनाह कबूल किया और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा,  उसके बाद युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

एक संगठन के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता का आरोप है कि एक दूसरे समुदाय का युवक शरीफ निवासी थाना इज्जत नगर परतापुर का रहने वाला सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेच रहा था, इसकी हरकत देखकर दुर्गेश ने अपने मोबाइल में पूरी वीडियो बना लिया और फिर उसे दिखाया जिस पर उसने अपनी गलवती कबूल की।  
 
संगठन के अध्यक्ष दुर्गेश गुप्ता ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि युवक बहुत लंबे समय से हिंदू आबादी में ही यह सब्जी बेचता है और सब्जी पर पेशाब करके सब्जी बेचता है जिससे कि इसने हिंदू को आहत कर ठेस पहुंचाई है। इस हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वहीं इस पूरे मामले में बरेली के एसपी सिटी राहुल भट्ट ने बताया कि सब्जी विक्रेता पर कुछ लोगों ने सब्जी में पेशाब कर बेचने का आरोप लगाया था हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News