महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए भाजपा को वोट दें: स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 12:50 AM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार को आड़े हाथों लेते हुए 2016 में आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यकर्ता सोनी मिश्रा की आत्महत्या और निर्भया का मुद्दा उठाया। ईरानी ने लोगों से आग्रह किया की वे महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट दें।
PunjabKesari
सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के शास्त्री नगर में एक सभा को संबोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने महिलाओं का सम्मान नहीं किया। उन्होंने केजरीवाल पर सोनी मिश्रा की मदद न करने का आरोप लगाया।
PunjabKesari
मिश्रा ने 2016 में आप के एक विधायक के हाथों अपने शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की थी और बाद में आत्महत्या कर ली थी। निर्भया गैंगरेप और हत्या के मामले में दोषी नाबालिग का हवाला देते हुए ईरानी ने कहा कि उस भयानक मामले के दोषी को आप सरकार ने सिलाई मशीन और दस हजार रुपए दिए थे।
PunjabKesari
ईरानी ने आप पर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों और “टुकड़े टुकड़े गैंग“ का समर्थन करने का भी आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने हाल में कहा था कि वह शाहीन बाग के साथ खड़े हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News