''देख तेरे Maggi की क्या हालत हो गई इंसान'', ठेले पर खुले नूडल्स बेचते शख्स का Video वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 06:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अगर अचानक आधी रात को आपको भूख लगे और ऑनलाइन कुछ अच्छा खाने को नहीं मिल रहा हो तो आप क्या करेंगे। जाहिर सी बात है कि आप फटाफट नूडल्स बनाकर खाएंगे। आप और हम क्या, देशभर की आधी आबादी यही तरीका अपनाती है और नूडल्स खाकर अपना भूख मिटाती है। इतना ही नहीं नूडल्स पहाड़ों की तो शान होती है। अगर पहाड़ों पर घूमने गए हैं तो नूडल्स खाए बिना यह ट्रिप पूरी नहीं होती है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम नूडल्स की बात क्यों कर रहे हैं। तो बता दें कि यह बात इसलिए हो रही है क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ठेले पर कुछ सामान बेचता हुआ नजर आ रहा है। शख्स की ठेले पर रखा हुआ सामान सब्जी की तरह ही रखी गई है, उसे ढका नहीं है। कैमरामैन जब अपने कैमरे को पास में लेकर जाता है तो पता चलता है कि यह नूडल्स हैं, जिसे शख्स किलो के हिसाब से बेच रहा है। आपने आज तक पैकेट में बंद नूडल्स काफी देखा होगा मगर ऐसा नजारा कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी बात भी कही है।


इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर आकाश नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख 41 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ एक्स्ट्रा धूल और पॉल्यूशन के साथ। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो एक्सपायर्ड माल होगा पक्का। तीसरे यूजर ने लिखा- फैक्ट्री का वेस्ट है ये। कमेंट में अधिकतर लोग इसे एक्सपायर्ड मैगी बता रहे हैं। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'दोस्तों मैगी कभी एक्सपायर नहीं होती, नेस्ले ने वेबसाइट पर यह लिखा है। एक्सपायर्ड मैगी खाने से आप बीमार नहीं पड़ेंगे, फर्क सिर्फ इतना होगा कि मसाले पुराने हो जाने से स्वाद कम हो जाएगा। लेकिन यह लड़का खुले तौर पर मैगी बेच रहा रहा है और एयर टाइट नहीं है इसलिए यह कुछ समय में खराब हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News