वंदे भारत यात्री को दही में मिला 'फंगस', तस्वीरें हुई वायरल तो गया रेलवे का जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 09:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: वंदे भारत एक्सप्रेस से देहरादून से दिल्ली के आनंद विहार तक यात्रा कर रहा एक व्यक्ति यह देखकर हैरान रह गया कि ट्रेन में उसे भोजन में जो दही परोसा गया था, उसमें फंगस लगा हुआ था। एक्स यूजर हर्षद टोपकर ने रेल मंत्रालय, उत्तर रेलवे और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के आधिकारिक अकाउंट को टैग करते हुए अपनी शिकायत पोस्ट की। हर्षद द्वारा 5 मार्च को शिकायत करने के तुरंत बाद, भारतीय रेलवे ने उनके पोस्ट का जवाब दिया। हर्षद ने अपने पोस्ट में वंदे भारत की एक्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा के दौरान उन्हें परोसे गए भोजन की तस्वीरें भी साझा कीं।

PunjabKesari

जैसा कि उनके पोस्ट के साथ आई तस्वीरों से स्पष्ट है, दही फंगस से दूषित था। “आज वंदे भारत पर देहरादून से आनंद विहार तक एग्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा कर रहा हूं। परोसे गए दही में हरे रंग की परत पाई गई, संभवत: इसमें फफूंद है। हर्षद ने अपने पोस्ट में कहा, वंदे भारत सेवा से ऐसी उम्मीद नहीं है। यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने हर्षद से अपनी यात्रा का विवरण साझा करने को कहा ताकि वे मामले की जांच कर सकें। उत्तर रेलवे ने भी हर्षद की पोस्ट का जवाब दिया और इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के आधिकारिक अकाउंट को टैग करते हुए कहा, "कृपया इस मामले पर ध्यान दें।"

PunjabKesari
PunjabKesari

हाल के दिनों में कई वंदे भारत यात्रियों ने ट्रेन में परोसे जाने वाले खाने को लेकर शिकायत की है। जनवरी में, वंदे भारत एक्सप्रेस से नई दिल्ली से वाराणसी यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि यात्रा के दौरान उसे और अन्य लोगों को बासी खाना परोसा गया। पिछले महीने, एक अन्य यात्री के भोजन में मरा हुआ कॉकरोच पाया गया, जिसके बाद आईआरसीटीसी ने एक्स पर माफी जारी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News