फिर से भाजपा का दामन थाम सकते हैं वाघेला के पुत्र

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 07:32 PM (IST)

अहमदाबादः गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कुछ ही माह पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए इसके राष्ट्रीय महासचिव शंकरसिंह वाघेला के पूर्व विधायक पुत्र महेन्द्रसिंह वाघेला के एक बार फिर भाजपा में शामिल होने की संभावना है।

सूत्रों ने बताया कि वर्ष 2017 के जुलाई अगस्त में अपने पिता के कांग्रेस से बगावत के दौरान कांग्रेस तथा बायड विधानसभा सीट से त्यागपत्र देने वाले श्री महेन्द्रसिंह आगामी 26 मार्च को उत्तर गुजरात के साबरकांठा जिले में आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की मौजूदगी में भाजपा में फिर से शामिल हो सकते हैं। वह उत्तर गुजरात की किसी लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी भी बनाये जा सकते हैं।

महेन्द्रसिंह वाघेला ने पिछले साल जुलाई में भाजपा में शामिल होने के तीन माह बाद ही अक्टूबर में अचानक पार्टी छोड़ दी थी हालांकि उन्होंने इसके लिए कोई कारण नहीं बताया था। भाजपा में उनके शामिल होने पर सीनीयर वाघेला ने नाराजगी जताते हुए उनसे सारे राजनीतिक संबंध तोड़ लेने की धमकी दी थी। वाघेला ने पिछला विधानसभा चुनाव भी नहीं लड़ा था। वह अपने पिता की पार्टी राकांपा में भी शामिल नहीं हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News