UP: इटावा में दर्दनाक हादसा, शादी से लौट रहे पिता समेत दो पुत्रों की रोड एक्सीडेंट में मौत, सदमे में परिवार

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 06:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में मोटर साइकिल सवार पिता और दो मासूम बेटों की मौत हो गई जबकि महिला को नाजुक हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि बीती देर रात यह हादसा उस वक्त हुआ जब मोटरसाइकिल सवार दंपत्ति अपने दोनों मासूम बेटों के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद इटावा से वापस जसवंतनगर जा रहे थे कि बाइक सामने से आ रही शादी समारोह में जाने वाली बग्गी से टकरा गई।  इस हादसे में पिता और दो बेटों की मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में पत्नी को इलाज के लिए सैफई में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थानाक्षेत्र के गांव सोखा निवासी मनोज की बेटी की गुरुवार को शादी थी। शादी समारोह का कार्यक्रम कचौरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में था। इसमें गांव के ही राघवेंद्र (38), कृष्णा (11), कन्हैया (8), विनीता (32) और बेटी भूमि के साथ बाइक से समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समरोह में शामिल होने के बाद वह देर रात करीब पौने दस बजे लौट रहे थे। उनके गांव के ही एक अन्य रिश्तेदार भी लौट रहे थे।

बेटी भूमि रिश्तेदारों की बाइक पर बैठ गई, जबकि राघवेंद्र पत्नी और दोनों बेटों को अपनी बाइक पर बैठकर पीछे से निकले। इसी दौरान गांव से लगभग एक किलोमीटर पहले विजयपुरा चौराहे के पास सामने से बग्गी से तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। हादसे में राघवेंद्र, बेटे कृष्णा और कन्हैया की मौत हो गई जबकि पत्नी विनीता को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News