UP: शाहजहांपुर से हैरान करने वाला मामला आया सामने, 600 रुपये ना देने पर मां-बाप ने ही कर दी बेटी की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 09:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मां-बाप ने मात्र 600 रुपये के लिए एक युवती की हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवती का शव बरामद होने के बाद शनिवार को इस सिलसिले में उसके माता-पिता को गिरफ़्तार करने के बाद दावा किया कि छह सौ रुपये के लिए दोनों ने मिलकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने शनिवार को बताया कि थाना कोतवाली अंतर्गत भारद्वाजी मोहल्ले में रहने वाली पूर्ति गुप्ता (24) का शव गुरूवार को पुलिस ने उनके घर से बरामद किया था। उन्होंने बताया कि युवती की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतका के परिजनों ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला और अज्ञात हत्यारे ने उसकी हत्या कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना की जांच के लिए उन्होंने तीन टीम लगा दी जिसके बाद मृतका के पिता संजय गुप्ता तथा मां वंदना गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि घर खर्च के लिए मृतका अपनी अंगूठी बेचकर आई थी तभी उसके पिता ने बेटी को उधार में दिए 600 रुपये मांगे तो उसने मना कर दिया। बेटी द्वारा 600 रुपये न देने से नाराज पिता ने रात में सोते समय उसकी धारदार हत्या से हत्या कर दी और उसकी मां ने इसमें मदद की। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने आज मृतका के माता-पिता संजय गुप्ता तथा वंदना गुप्ता को गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News