केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

2020-10-28T21:23:47.923

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ईरानी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने उनके संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट किया, '' इस तरह की घोषणा के लिए शब्दों को तलाशना मेरे लिए असामान्य है, इसलिए यहां इसे मुझे सरल रखना है- मेरी कोविड-19 जांच पॉजीटिव आई है और जो लोग मेरे संपर्क में आए उनसे मेरा आग्रह है कि जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराएं।

ईरानी ने मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार किया था। उनके द्वारा संक्रमित होने की घोषणा करते ही ट्विटर पर उनके जल्द स्वस्थ होने के संदेशों की कतार लग गई। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि कोविड-19 से मुकाबला करने के बाद वह और मजबूत होकर सामने आएंगी। पुरी ने टवीट किया, '' स्मृति ईरानी जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि इस लड़ाई के बाद वह और मजबूत होकर सामने आएंगी।''

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया, '' स्मृति ईरानी जी, आपने हमेशा राष्ट्र के लोगों के लिए लड़ने में दृढ़ संकल्प प्रदर्शित किया है। मुझे पूरा भरोसा है कि कोविड-19 के खिलाफ युद्ध में भी आप वैसा ही दृढ़ संकल्प अपनाएंगी करेंगी और जल्द स्वस्थ होंगी।'' केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और जितेंद्र सिंह के अलावा भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या और पूनम महाजन ने भी ईरानी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।


Yaspal

Related News