केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अशोक गहलोत पर चरित्र हनन का आरोप लगाया

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 10:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर लोकसभा चुनाव में अपने बेटे की हार से हताश होकर उनका चरित्र हनन करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गहलोत बार-बार उन्हें राजनीतिक रूप से कमजोर करने के लिए बयान देते हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी से जुड़े एक कथित घोटाले में शेखावत के शामिल होने का आरोप लगाया था।

शेखावत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका या उनके परिवार के सदस्यों का इससे कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस की विशेष शाखा (एसओजी) ने भी अदालतों में दायर तीन आरोप पत्र में उनका या उनके परिवार के किसी सदस्य का उल्लेख नहीं किया है। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा “ मुख्यमंत्री गहलोत बार-बार मेरा चरित्र हनन कर रहे हैं और मुझे राजनीतिक रूप से कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं।

एसओजी ने चार साल में की गई अपनी जांच और तीन आरोप पत्र में मुझे घोटाले में शामिल नहीं माना है।'' उन्होंने कहा कि गहलोत बार-बार सार्वजनिक मंचों से उनका चरित्र हनन करने की कोशिश करते हैं। केन्द्रीय मंत्री ने इसे 2019 के लोकसभा चुनाव में गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की हार से उपजी हताशा करार दिया। शेखावत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में जोधपुर लोकसभा सीट पर वैभव गहलोत को हराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News