कलयुगी मामा ने की भांजे की चाकू से गोद कर हत्या, फिर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बिहार के पटना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मामा ने मामूली विवाद के कारण अपने भांजे की चाकू से हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मामा अपने घर से फरार हो गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मामा गुड्डू कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

यह घटना पटना के खाजेकला थाना क्षेत्र की है। 21 अगस्त की रात घसियारी गली में मामूली विवाद के दौरान गुड्डू कुमार ने अपने भांजे पर चाकू से कई बार वार किए। इस हमले में भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे तुरंत पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस दर्दनाक घटना के बाद परिवार के सदस्य बेहद दुखी और रो रहे हैं, और इलाके में भय और दहशत का माहौल बन गया है। खाजेकला थाना के पुलिस अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि बुधवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि एक युवक ने अपने भांजे की चाकू से हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी मामा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News