UP: भदोही में दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने से हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 07:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश में भदोही जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को ट्रक ने ई -रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ट्रैफिक के सिपाही सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर तेजवीर सिंह ने बताया कि जिले के औराई थाना क्षेत्र के नरथुआ स्थित श्री ढाबा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की दोपहर में ट्रक चालक द्वारा लापरवाही से वाहन चलाते हुए ई-रिक्शा को टक्कर मार दी गई, जिससे ई-रिक्शा में बैठे ट्रैफिक में तैनात आरक्षी सहित 06 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में आरक्षी सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायलों का इलाज चल रहा है। 

बताया जाता है कि ई-रिक्शा पर सवार होकर लगभग आधा दर्जन लोग गोपीगंज की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान मुख्यआरक्षी मनीष यादव रिक्शा रोककर उसपर सवार हो गया। रिक्शे के कुछ आगे बढ़ते ही सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल ज्ञानपुर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मुख्य आरक्षी मनीष यादव (40) पुत्र गयादीन, निवासी बुढ़वापुर, थाना कुंडा, जिला प्रतापगढ़ व धीरज (22) पुत्र राजेंद्र सरोज, निवासी जलालपुर, थाना व जिला भदोही को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल कड़े दिन (65), त्रिभुवन (60), रेनू (45) व उमेश (32) की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिये हैं। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News