तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो युवतियों की दर्दनाक मौत, कोटा में बस का कर रहीं थी इंतजार

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 08:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के कोटा में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 27 पर बस का इंतजार कर रही दो युवतियों की बृहस्पतिवार सुबह तेज रफ्तार से आ रही कार की चपेट में आने से मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सिमलिया थाने के प्रभारी (एसएचओ) दलपत सिंह ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे कोटा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि मृतक महिलाओं की पहचान ज्योति प्रजापत (22) और वर्षा नागर (22) के रूप में हुई है, जो कोटा जिले के सिमलिया कस्बे की रहने वाली थीं। एसएचओ सिंह ने बताया कि दोनों युवती गडेपान स्थित चंबल फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (सीएफसीएल) संयंत्र में दर्जी का प्रशिक्षण ले रही थीं और प्रशिक्षण केंद्र जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थीं, तभी यह हादसा हुआ।

उन्होंने बताया कि दोनों युवती हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News