TRS कार्यकर्ता लोगों को बांट रहे शराब और चिकन, KCR की नई पार्टी का जश्न

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 05:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बुधवार को अपनी नेशनल पार्टी लॉन्च करने वाले हैं। उस मौके से पहले ही पार्टी के कार्यकर्ता खासा उत्साहित हैं। जगह-जगह केसीआर के बड़े पोस्टर लगा दिए गए हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीआरएस का पार्टी कार्यकर्ता लोगों में शराब और चिकन का वितरण कर रहा है।

TRS कार्यकर्ता बांट रहा चिकन-शराब
वीडियो में टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि लोगों के बीच चिकन और शराब का वितरण कर रहे हैं। कतार में लगकर कई मजदूर शराब और चिकन ले रहे हैं। करीब 200 शराब की बोतलें और चिकन लोगों को दिए गए हैं। वीडियो में केसीआर का एक बड़ा पोस्टर भी दिखाई दे रहा है जिसे माला पहनाई गई है। अब इस वीडियो के सामने आते ही एक विवाद भी खड़ा हो गया है। लोगों को लुभाने के लिए शराब और चिकन का सहारा लेना बड़ा मुद्दा बन गया है। अभी तक टीआरएस या फिर खुद मुख्यमंत्री ने इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


कल राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करेंगे KCR
जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को शुभ विजय दशमी त्योहार के मौके पर केसीआर अपनी राष्ट्रीय पार्टी का ऐलान करने वाले हैं। राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय होने का सपना तो केसीआर लंबे समय से देख रहे हैं, एक समय वे आगे बढ़कर थर्ड फ्रंट पर भी जोर दे रहे थे। अब उसी कड़ी में वे अपनी राष्ट्रीय पार्टी भी लॉन्च करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे अपनी पार्टी का नाम भी बदल सकते हैं, लेकिन इसको लेकर कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। सीएम कल राष्ट्रीय पार्टी के ऐलान से पहले सभी स्तरों पर विधायकों, सांसदों की एक अहम बैठक करने वाले हैं। उस बैठक में ही तमाम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और फिर नई पार्टी का ऐलान होगा।

2024 से पहले विपक्षी एकजुटता की तैयारी
वैसे यहां ये समझना भी जरूरी हो जाता है कि 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष ने तैयारी अभी से शुरू कर दी है। अलग-अलग मोर्चों के जरिए विपक्षी एकजुटता पर फिर जोर दिया जा रहा है। एक तरफ नीतीश कुमार अपनी तरफ से पहल कर रहे हैं तो तेलंगाना में केसीआर भी अपनी राजनीति को धार देने का काम कर रहे हैं। सभी का एक ही उदेश्य है कि 2024 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल किया जाए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News